जशपुर। पत्थलगांव नगर पंचायत में भारतीय जनता पार्टी का कब्ज़ा हुआ, लेकिन बीजेपी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथग्रहण समरोह का बहिष्कार कर दिया। भाजपा के पार्षदों ने प्रशासनिक अधिकारियों पर पक्षपात और आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया और शपथग्रहण समरोह छोड कर वहां से चलते बने।

इस सबके के बाद युद्धवीर सिंह जूदेव मीडिया से बातचीत के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों पर जमकर भड़के और कहा कि एसडीएम औकात में रहें, मैं बोलूँगा,,दो टके का अधिकारी है जनसेवक “जनसेवक की तनख़्वाह लेते हैं, क़ायदे में रहे.. कोई भी हो.. कलेक्टर भी कोई IAS वो क़ायदे में रहें वरना युद्धवीर सिंह काफ़ी है उसको सबक़ सिखाने के लिए” ।

गौरतलब है कि कुनकुरी में अध्यक्ष पति के साथ मारपीट हुई थी, भाजपाइयों ने आरोप लगाया था कि कांग्रेसियों ने अध्यक्ष पति की पिटाई की है । इस पर तल्ख होते हुए युद्धवीर ने कहा कि कांग्रेसियों को बचाने मुख्यमंत्री फोन करेंगे, मुख्यमंत्री को बाबु बनाते देखे हैं, पत्थलगाँव में किसी की कोई औकात नहीं है जो हमारे ऊपर हावी हो.. मारपीट के आरोपी की गिरफ्तारी होगी..मेडिकल हो गया है..अगर गिरफ्तारी नहीं होगी तो हम को सरकार और पुलिस की जरुरत नहीं है..हम अपने हिसाब से कार्रवाई कर सकते हैं।

नगर पंचायत पत्थलगांव में भाजपा ने 9 सीट पर जीती दर्ज की वहीँ कांग्रेस 5 और निर्दलीय ने एक वार्ड पर कब्ज़ा बनाया था। इसके बाद अध्यक्ष पद पर बीजेपी के सुचिता एक्का और उपाध्यक्ष पद पर श्याम नायर गुप्ता काबिज हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *