पढ़ने लायक

खुद को अधिकारी बताकर लव, सेक्स और धोखा..कोर्ट में फर्जी दस्तावेज जमा करके बचने की कोशिश

रायपुर। प्यार के नाम पर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर धोखा देने का मामला हर रोज सुनाई और दिखाई देता है पर पीड़िता की शिकायत के बाद कुछ को सजा होती है तो कुछ चालाकी से बच जाते हैं, ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी में सामने आया है, जहां एक शख्स खुद को अधिकारी बता कर शादी करने का झांसा देकर कई मर्तबा शरीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जब पीडिता को उसके अधिकारी न होने की बात पता चली तो उसने रिश्ता तोड़ दिया , लेकिन आरोपी ने उसे पूर्व में बनाए गये वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा।

कोतवाली थाना में दर्ज मामले के मुताबिक रायपुर की रहने वाली युवती ने युवक पर धोखा देकर प्यार करने, संबंध बनाकर रखने और बाद में ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पीयूष तिवारी नाम के युवक से वह प्यार करती थी, उसने खुद को एक पुलिस अधिकारी बताया था। दोनों रिलेशनशिप में रहे। लेकिन जब उसे पता चला कि पीयूष पुलिस अफसर नहीं है, तो उसने रिश्ता तोड़ लिया। क्योंकि पीयूष ने छल-कपट के साथ प्यार के नाम पर धोखा देता रहा। वह उससे दूर हो गई और किसी दूसरे युवक साथ शादी कर अपनी अलग दुनिया बसा ली।

इसके बाद भी पीयूष उसे पुराने फोटो-वीडियो की आड़ में ब्लैकमेल करते रहा। उसने पीडिता के ख़िलाफ़ 5 लाख रुपये लेने का झूठी शिकायत भी दर्ज कराई। पीयूष अपनी शिकायत में कहा कि नौकरी लगाने के नाम पर 5 लाख रुपये उसने दिया तथा एक फर्जी एग्रीमेंट भी दिया था। युवती के इस शिकायत पर कोतवाली थाने में पीयूष के ख़िलाफ़ रेप, धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का अपराध दर्ज किया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी आर.के. पात्रे का कहना है कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.