रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को नगरीय निकाय चुनाव के लिए अपने दल के पार्षद प्रत्याशियों का प्रचार करते नजर आये। इस दौरान सीएम भूपेश ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव उफान पर है, सारे प्रत्याशी मैदान में है। पिछले दो नगर निगम में कांग्रेस को आपने जीत दिलाई है।

इस बार महापौर का चुनाव पार्षदों के माध्यम से हो रहा है । यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है । हमारी सरकार बने दो दिन बाद एक साल पूरा हो जाएगा। आपसे जो वादा किया था उसे हम पूरा कर रहे हैं। हर परिवार को 35 किलो चावल देने का वादा किया था, उसे पूरा किया। हमने कहा था बिजली बिल आधा होगा, वह भी पूरा हुआ। शहरी क्षेत्र में छोटे प्लॉट की रजिस्ट्री बंद थी, उसे फिर से शुरू किया गया है। इसके बाद एक लाख से अधिक रजिस्ट्री हुई है। कांग्रेस ही एक पार्टी है, जो गरीबों का घर बनाना जानती है। हमारी सरकार पट्टाधारियों को मालिकाना हक देने जा रहे हैं। हम केवल चुनाव के लिए काम नहीं करते बल्कि आगे भी आपके लिए काम करते रहेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि हम गरीबों को बसाते है, उजाड़ने वाले दूसरे लोग है। बीजेपी सिर्फ मकान ही नही दिल भी तोड़ती है, बीजेपी देश तोड़ना और बांटना चाहती है। नागरिकता संशोधन बिल के कारण पूरा असम जल रहा है। आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि रायपुर को और विकसित करने के लिए कांग्रेस के सभी पार्षद प्रत्याशियों को जिताएं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *