रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धान के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। सीएम बघेल ने कहा कि मोदी सरकार किसानों को 2500 रुपये समर्थन मूल्य देने से रोक रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पुरे देश में एक मात्र ऐसा राज्य है जहां किसानों को धान के 2500 रुपये मिलेंगे। यही कारण है कि पिछले एक साल में एक भी किसान ने आत्महत्या नहीं की है। फिर भी केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ अन्याय कर रही है। यदि केंद्र छत्तीसगढ़ का साथ देती तो किसानों को धान बेचने के लिए इन्तजार नहीं करना पड़ता।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीजेपी जलाना, काटना और बांटना जानती है। भाजपा की नियत हमेशा से ही देश की जनता को बांट कर राजनीति करने की रही है।

भूपेश बघेल ने मोदी के फैसलों के बारे में कहा कि उनके हर एक फैसले ने देश को तकलीफ ही पहुंचाया है। मोदी के फैसले से देश के आम नागरिक को मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। नोटबंदी के चलते कई लोगों की जाने गई, जीएसटी से व्यापारियों को नुकसान उठाना पड़ा और इस वजह से कई व्यपारियों ने आत्महत्या भी कर ली। इस तरह 370 हटाया तो कश्मीर जल उठा और अब CAB के कारण नार्थ ईस्ट जल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *