पढ़ने लायक

नए साल से पहले ही सभी जिलों को मिले नए सचिव

रायपुर। राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी जिलों के प्रभारी सचिवों को बदल दिए हैं। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से ये आदेश जारी किया गया है। इस आदेश के अनुसार आईएएस सुब्रत साहू को दो जिला दुर्ग और बालोद का प्रभारी दिया है।

सरगुजा और बलरामपुर के प्रभारी मनोज कुमार पिंगुआ होंगे। रायपुर और महासमुंद प्रभारी मनिंदर कौर द्विवेदी बनाये गए हैं।  जबकि बिलासपुर की प्रभारी निहारिका बारीक होंगी,  गरियाबंद के प्रभारी पर डी डी सिंह,  मुंगेली की प्रभारी रीता शांडिल्य, बस्तर व दंतेवाड़ा के प्रभारी परदेशी सिद्धार्थ कोमल,  राजनांदगांव की प्रभारी रीना बाबा साहेब, बलौदाबाजार-भाटापारा के प्रभारी अविनाश चम्पावत, धमतरी की  प्रभारी संगीता पी,  कबीरधाम के प्रभारी आर प्रसन्ना, जांजगीर चाँपा व कोरबा के प्रभारी अंबलगन पी., रायगढ़ के प्रभारी अलरमेलमंगई डी , कांकेर के प्रभारी धनजंय देवांगन, सूरजपुर के प्रभारी पी. दयानंद, सुकमा के प्रभारी नीरज बंसोड़, कोरिया के प्रभारी नरेंद्र दुग्गा, नारायणपुर व कोंडागांव की प्रियंका शुक्ला, बीजापुर के प्रभारी सौरभ कुमार, जशपुर के प्रभारी भोस्कर विलास होंगे ।

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि प्रभारी सचिव महीने में कम से कम अपने जिलों में दौरा करेंगे। बता दें कि इससे पहले 6 जुलाई 2019 को राज्य सरकार ने 27 जिलों के लिए सचिव स्तर के अफसरों को प्रभारी सचिव नियुक्त किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.