वीडियो

Video: बृजमोहन अग्रवाल किसे ताश के पत्तों की तरह फेंटे जाने की बात कर रहे हैं

रायपुर। प्रदेश में हत्या-बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारवार्ता कर भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गयी है। अंधेर नगरी चौपट राजा के कथन को चरितार्थ कर रही भूपेश सरकार के संरक्षण में गुंडे-मवाली कानून को बेधड़क हाथों में ले रहे है। प्रदेश की माताएं बहनें सुरक्षित नहीं रही बलात्कार और हत्या आम बात हो गयी है।

1 जनवरी 2019 से 30 अक्टूबर 2019 के बीच छेड़छाड़ के 442 मामले और बलात्कार के 891 मामले हुए हैं। जिसमें राजधानी रायपुर में 210 मामले सामने आये हैं, जो कि प्रदेश में प्रथम है। रायपुर के टिकरापारा इलाके में गोदावरी नगर में दो युवतियों की घर घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रायपुर के माना इलाके में महिला और बच्चे की हत्या कर उन्हें जला दिया गया। रायपुर जिले के खरोरा में भी बच्ची के साथ बलात्कार हुआ।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में महिला के बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बलौदा बाजार जिले के सरसीवां में दो नाबालिग छात्राओं को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। छात्राएं 2 दिसंबर 2019 को लापता हुई थी। परिजनों ने शिकायत दर्ज की परंतु पुलिस का विशेष सहयोग नहीं मिला

कोरबा में 2 माह पहले आरोपी, नहाती युवती का वीडियो वायरल करने के जुर्म में जेल गया। जेल से वापस आकर पुलिस के ढिलाई की वजह से महिला को लगातार कई बार जान से मारने की धमकी देता रहा। जिसके बाद युवक ने घर घुसकर महिला को मारा और लोग उसका वीडियो बनाते रहे।

बिलासपुर जिले के क्षेत्र में नाबालिक 16 वर्षीय बच्ची के साथ नशे में धुत युवकों ने उसको अकेली पाकर अपहरण कर लिया। फिर रेप और ऐसी दरिंदगी कि जिसे बताया भी नहीं जा सकता।

बिलासपुर के सरकंडा थाने में युवती के साथ गैंगरेप हुआ। बलरामपुर जिले में युवती की अधजली लाश मिली। जिसकी बलात्कार के पश्चात जलाकर हत्या की गई

बिलासपुर जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के कुम्हारी में युवती के साथ बलात्कार हुआ। राजनांदगांव जिले में युवती का अपहरण कर चार युवकों ने गैंगरेप किया और उसी के दुपट्टे से गला घोट दिया और मरा हुआ समझकर छोड़ दिया जिससे युवती किस्मत से बच गई।

घटना के बाद युवकों द्वारा युवतियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। प्रदेश में बलात्कार और हत्या की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है। बलौदाबाजार जिले के तेंदुआ में दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप हो गया।

भिलाई के सुपेला क्षेत्र के कुम्हारी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर 5 हज़ार रूपये और मोबाइल लूट लिया गया। आरोपियों ने रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र में महिला की अस्मत लूट ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.