मनोरंजन डेस्क। छालीवुड में दोस्ती को लेकर कई फिल्मों आई हैं। लेकिन करिश्माई सफलता के आंकड़ो को छूने वाली फिल्म शायद ही कोई हो। 29 दिसम्बर को रिलीज होने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्म “तोर-मोर यारी” से उम्मीद की जा रही है कि यह छालीवुड इंडस्ट्री में धूम मचाएगा। अब ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि यह फिल्म कितनी हिट होगी और फिल्म निर्माता को सफलता मिलती है या नहीं !

हम इस फिल्म के गानों की बात करें तो गानों के यूट्यूब में आने के साथ ही ये गाने दर्शकों की जुबान पर आ गया है। इसके टायटल सांग ‘तोर-मोर यारी हो’ या फिर ‘माया पिरित के’ ये दोनों गाने खूब सर्च किये जा रहे हैं।
इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिससे इस फिल्म की चर्चा भी होने लगी है। पहली दफा ट्रेलर देखकर जितेन्द्र और शत्रुघन सिन्हा की खुदगर्ज की याद ताजा हो जाती है, अब इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो थियेटर में जाने के बाद ही पता लगेगा। तो बस 29 दिसम्बर तक का इन्तजार और कीजिये। 29 दिसंबर से फिल्म शहर के सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी।

फिल्म को लेकर निर्माता अजय त्रिपाठी का कहना है कि तोर मोर यारी फिल्म, दोस्ती की कसमें, वादे और पारिवारिक जिम्मेदारियों के ताने बने से बनी एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी। उन्होंने ने बताया कि इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के काफी नामी गिरामी अदाकारों के साथ ही अन्य प्रदेशों के कलाकारों की मौजूदगी है। जिन्होंने अपने कड़ी मेहनत से इस फिल्म को संवारा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *