पढ़ने लायक

छत्तीसगढ़ के सरसींवा में दो स्कूली छात्राओं के साथ 7 युवकों ने किया गैंगरेप

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में दो स्कूली छात्राओं के साथ उसके प्रेमी ने ही दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। घटना उस वक्त की है, जब प्रेमी ने छात्राओं को साथ भाग जाने का झांसा देकर मिलने बुलाया था। मामले में 2 दिसंबर को दोनों छात्राओं के पिता ने थाने में FIR दर्ज कराया था। सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की, जिसके बाद दोनों नाबालिग को बरामद किया गया।

पुलिस हिरासत में दोनों नाबालिग छात्राओं ने जो खुलासा किया, वो बेहद शर्मनाक रहा। छात्राओं ने बताया कि उनके ब्वायफ्रेंड ने शादी कर दिल्ली जाकर जिंदगी जीने का प्लान बनाया था। इसी झांसे में आकर दोनों छात्राएं स्कूल जाने का बहाना बनाकर अपने प्रेमी से मिलने चली गयी।

जानकारी के मुताबिक सरसींवा थाने में 2 दिसंबर को छात्राओं के पिता की तरफ से दर्ज करायी गयी शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 363 के तहत पतासाजी शुरू की, इसी दौरान गिधौरी बस स्टैंड के पास 7 दिसंबर को दोनों छात्राओं को पुलिस ने बरामद किया। छात्राओं के मुताबिक अनिल खुंटे और एक अन्य नाबालिग युवक ने दोनों को प्रेमजाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर दिल्ली भाग जाने की बात की।

दोनों छात्राएं भी अपने प्रेमी के बहकावे में आ गयी और फिर 2 दिसंबर को स्कूल जाने का बहाना बनाकर घर से भाग गयी। दोनों छात्राएं जब अपने प्रेमी अनिल खुंटे और नाबालिग के पास पहुंची। नाबालिग को देखकर दोनों प्रेमियों की नीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद प्रेमियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर हैवानियत का प्लान बना लिया। प्रेमी अनिल खुंटे ने अपने साथी नागेश्वर पटेल, छबीलाल कवर्त्य, नंदलाल यादव, दयाराम रात्रे, प्रदीप कुमार के साथ दोनों छात्राओं के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों के खिलाफ पाक्सो एक्ट व 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.